िल्म के बदले फिल्म बनाएगी करणी सेना, नाम होगा भंसाली की मां पर “लीला की लीला”
राजस्थानी राजपूतों की करणी सेना ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली से फिल्म “पद्मावत ” का बदला अब अलग तरीके से लेने का ऐलान किया है
मुम्बई। करणी सेना ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली से फिल्म “पद्मावत ” का बदला अब अलग तरीके से लेने का ऐलान किया है। करणी सेना अब फिल्म के बदले फिल्म बनाएगी और यह फिल्म भंसाली की मां पर आधारित होगी। गुरूवार को चित्तोडगढ़ में करणी सेना ने ऐलान किया कि हमारी फिल्म का नाम “लीला की लीला” होगा।
भंसाली की मां का नाम लीला है। करणी सेना के कार्यकर्ता अरविंद व्यास के निर्देशन में यह फिल्म बनाई जाएगी। इसकी शूटिंग राजस्थान और मुम्बई में होगी। फिल्म के निर्माण में होने वाला खर्च समाज वहन करेगा। व्यास ने बताया कि इस फिल्म के जारी होने के बाद भंसाली को नारी के अपनाम का पता चलेगा।
राजपूतों को मिला आरएसएस का साथ
राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के उत्तर-पश्चिम क्षेत्र के संघ चालक डॉ. भगवती प्रकाश का कहना है कि पद्मावत फिल्म निर्माता को समय रहते अपने कदम पीछे पीछे खींच लेने चाहिए। उन्होंने सिनेमाघरों के प्रबंधकों और आम लोगों से फिल्म का तिरस्कार करने का आग्रह किया है। भगवती प्रकाश ने एक बयान में कहा कि विवादास्पद, काल्पनिक और अपुष्ट जानकारियों के आधार पर फिल्म प्रदर्शन कर जन भावनाओं को आहत करना बिल्कुल ठीक नहीं है।
सद्भावना को बिगाड़ने का प्रयास
उन्होंने कहा कि सामाजिक सद्भावना को बिगाड़ने का प्रयास चिंताजनक है। उन्होंने कहा कि अल्लाउद्दीन खिलजी ने गुजरात, सूरत, सोमनाथ, खम्भाता, जैसलमेर, उज्जैन, दवगिरी, चित्तोडगढ़, तेलंगाना, रणथम्भौर सहित कई राज्यों को लूटा और हजारों वीरों एवं स्त्रियों को बंदी बनाया। रणथम्भौर में रानी रंगदे सहित कई विरांगनाओं और चित्तोड़गढ़ में रानी पद्मनी कई विरांगनाओं ने अग्नि में जौहर किया। चित्तोडगढ़ पर अधिकार के बाद 30 हजार वीरो का कत्ल करवाया था।

Advertisements